इतनी गोली चलाएंगे कि एक महीने कर्फ्यू लगा रहेगा, वायरल VIDEO पर IPS ने सलाखों के पीछे भेजा, लिखा- 'इन निकम्मों पर पीतल क्यूं बर्बाद करना'

'जब मर्जी, जब मार देंगे। हम न डरते किसी से। हमारा बादशाह हमारे साथ है।

Update: 2022-04-08 07:02 GMT

गाजियाबाद : 'जब मर्जी, जब मार देंगे। हम न डरते किसी से। हमारा बादशाह हमारे साथ है। दिमाग से गलतफहमी निकाल लेना। पीतल इतना मारूंगा कि चुगने वाला कन्फ्यूज हो जाएगा। इतनी गोलियां चलाएंगे कि एक महीने तक कर्फ्यू लगा रहेगा। पूरे लोनी में नाम ले दियो आकर, हाथ पकड़कर घर छोड़कर जाएगा'। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के यह सब कहते हुए दिख रहे हैं।

विधायक बोले- कठोर कार्रवाई हो

इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और क्षेत्र में कर्फ्यू लगवाने जैसी बातें कही गईं। क्षेत्र के BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'लोनी की शांतिभंग करने की सोच रखने वालों पर कठोर धाराओं में कार्रवाई सुनिश्चित हो, जिससे इनकी सात पीढ़ियों में ऐसी सोच न पनप पाए'।

सिर्फ माहौल खराब करने के लिए बनाया वीडियो

वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई। जांच-पड़ताल की तो वीडियो लोनी थाना क्षेत्र में गौरी पट्टी मोहल्ले की पाई गई। गुरुवार रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो में दिख रहे दो लड़कों आदिल और शाकिब को गिरफ्तार कर लिया। दोनों टोली मोहल्ला, लोनी के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ IPC की धारा-505 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। छानबीन में यह पाया गया कि दोनों लड़कों की किसी से कोई लड़ाई नहीं हुई थी। सिर्फ उन्होंने माहौल खराब करने और अपना वर्चस्व दिखाने के लिए यह वीडियो डाला था।

IPS ने गिरफ्तार कर लिखा- 'इन निकम्मों पर पीतल क्यूं बर्बाद करना'

वायरल वीडियो में दिखने वाले डॉन लड़कों की गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद एसपी ग्रामीण आईपीएस डॉ. ईरज राजा ने दोनों युवकों का सलाखों के अंदर का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- 'इनसे ज़्यादा पीतल है हमारे पास । लेकिन इनके लिये हमारी लोहे की सलाखें ही काफी हैं । ऐसे निकम्मों पर पीतल क्यूं बर्बाद करना । 😋😛' 


Tags:    

Similar News