Ghaziabad News : गाजियाबाद में युवक की मौत का दो पुलिसकर्मियों पर लगा आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Update: 2023-03-02 08:08 GMT

गाजियाबाद के वेव सिटी थाना इलाके में एक पुताई करने वाले व्यक्ति की मारपीट की गई। इस मारपीट के बाद घायल व्यक्ति को जनवरी माह में अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद उन्हे 18 फरवरी को स्ट्रोक आया जिसके बाद उनकी मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों ने दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इसके बाद परिजनों की मांग पर पुलिस ने उनकी बात सुनकर विधिक कार्यवाही का आश्वाशन दिया है। 

डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि  UP 112 के माध्यम से सूचना मिली कि थाना वेव सिटी क्षेत्र मे रहने वाले एक व्यक्ति जो एमएमजी हास्पिटल मे थे की मृत्यु हो गयी है। मृतक के परिजनो द्वारा 2 पुलिसकर्मियो पर दिनांक 05.01.23 को पैसे के लेन देन को लेकर मृतक से मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसके सम्बन्ध मे थाना वेव सिटी पर सूचना दी गई थी तथा थाना वेव सिटी द्वारा मेडिकल परीक्षण कराया गया था जिसमे गम्भीर चोट होना नही पाया गया था ।

डीसीपी ने बताया, परिवार वालो द्वारा बताया गया कि 18.02.23 को मृतक को स्ट्रोक आया था जिसका वह इलाज करा रहे थे । इलाज के दौरान इनकी मृत्यु हो गई है । पुलिसकर्मियो पर मारपीट करने व मारपीट मे आयी चोटो से मृत्यु होने का आरोप लगाया गया है । तहरीर प्राप्त कर थाना वेव सिटी पर अभियोग पंजीकृत किया गया है, जांच एवं अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

Tags:    

Similar News