गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना प्रभारी को महिलाओं ने किया सम्मानित, बोली आपके अच्छे कार्य से हम बाजार में खुलकर जा सकते है

Update: 2019-12-06 10:33 GMT

गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम के प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह का इंदिरापुरम इलाके की महिलाओं ने थाने में जाकर स्वागत और सम्मान किया. यह स्वागत ऑल इंडिया वूमेन कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष पति किरण श्रीवास्तव ,अध्यक्ष सहयोगी अर्चना, गीता, संगीता, रेनू सिंह ,लक्षणा श्रीवास्तव और पारुल अग्रवाल द्वारा किया गया. 

महिला अध्यक्ष किरन श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह से पिछले एक माह के दौरान जिस तरह से रोड गस्त और चैकिंग अभियान चलाया गया उससे चैन स्नैचिंग और लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगा है साथ हम महिलाएं अब निर्भीक होकर बाजार आ जा सकती है. हम सब थाना प्रभारी महेंद्र सिंह का इस बात को लेकर स्वागत और सम्मान करते है. इस मौके पर थाना प्रभारी को महिलाओं ने गुलदस्ता देकर और माला पहनाकर स्वागत किया. 

वहीँ इस स्वागत के बाद एक बार फिर थाना प्रभारी ने कहा कि मेरे रहते इलाके में हर पीड़ित और फरियादी को न्याय मिलेगा और अपराधी को सजा. में हर समय जनता की सेवा के लिए तत्पर हूँ और रहूँगा. 


Tags:    

Similar News