UP News: 11 साल की मासूम से मस्जिद में हुआ रेप, इमाम ने दिया अंजाम

यह मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है

Update: 2023-11-30 16:45 GMT

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर उर्दू-अरबी सीखने गई 11 साल की मासूम बच्ची के साथ पेश इमाम ने दुष्कर्म की। लहूलुहान हालत में बच्ची जब घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए।

जानिए पूरा मामला क्या है

हमीरपुर के एक मस्जिद में 11 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। इस शर्मनाक वारदात को पेश इमाम ने अंजाम दिया है। मासूम मस्जिद में उर्दू-अरबी सीखने आई थी। इसी दौरान इमाम ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। मासूम खून से लथपथ जब घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्चों ने दरवाजा खुलवाया

रेप पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी भाई-बहन और गांव के बच्चों के साथ बुधवार सुबह 7 बजे गांव के मस्जिद में पढ़ने गई थी। इस दौरान 30 वर्षीय पेश इमाम मुंतजिर आलम ने बच्ची को बहाने से अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की। जब बच्ची चीखने चिल्लाने लगीे तो दूसरे बच्चों ने आवाज सुनकर दरवाजा पीटना शुरू किया तो बच्ची को पेश इमाम ने छोड़ा। दरिंदगी के कारण बच्ची लहूलुहान हो गई। किसी तरह बच्ची घर पहुंची। परिजनों ने जब उसे देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बच्ची ने सारी घटना परिवार वालों को बताई तो सभी दंग रह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिता ने बताया कि वह गाड़ी लेकर बांदा गया हुआ था। सूचना मिलते ही घर आया। सूत्रों के रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News