हाथरस केस : पीड़िता के परिजनों से मिले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद, 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा की उठाई मांग

परिजनों से मुलाकात के बाद भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि पीड़ित परिवार का सुरक्षित रहना जरूरी है.

Update: 2020-10-04 12:05 GMT

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के बुलगढ़ी गांव में हुई दर्दनाक घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. गांव में पुलिस का सख्त पहरा है. मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम आज गांव पहुंची है.

वहीँ, भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर हाथरस गैंगरेप पीड़िता के गांव पहुंच गए हैं. वे पीड़िता के घर पहुंच परिजनों से बात कर रहे हैं. चंद्रशेखर को पुलिस ने पीड़िता के गांव से 20 किलोमीटर पहले ही रोक लिया था. हालांकि बाद में उन्हें पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने की अनुमति दे दी गई.

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने हाथरस जाकर गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार का दर्द बांटा और न्याय की लड़ाई में साथ का आश्वासन दिया. परिजनों से मुलाकात के बाद भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि पीड़ित परिवार का सुरक्षित रहना जरूरी है. वे गांव में नहीं रहना चाहते. उन्होंने कहा कि पीड़िताके परिजन गांव में नहीं रहना चाहते.

हाथरस पीड़िता के परिवार से मुलाकात पर भीम आर्मी प्रमुख ने कहा, मैं परिवार के लिए 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा चाहता हूं। जब कंगना रनौत को सुरक्षा मिल सकती है तो पीड़ित परिवार को क्यों नहीं। परिवार यहां सुरक्षित नहीं है। मैं इन्हे अपने घर ले जाऊंगा। वो अथॉरिटी दें मैं करुंगा सुरक्षा।

Tags:    

Similar News