बड़ी खबरः हाथरस कांड में पुलिस को बड़ी सफलता, फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

गौरव शर्मा की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है.

Update: 2021-03-03 12:52 GMT

हाथरस : हाथरस हत्याकांड में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस (Police) ने फरार चल रहे 25-25 हजार के दो इनामी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपितों की पहचान रोहिताश शर्मा और निखिल शर्मा के तौर पर की गई है. वहीं ललित शर्मा नाम के एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

गौरतलब है कि आगरा एडीजी जॉन राजीव कृष्‍ण ने बुधवार को ही रोहिताश और निखिल पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इसके बाद उसी दिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गौरव अभी भी फरार

वहीं हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त गौरव शर्मा पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. उल्लेखनीय है कि गौरव शर्मा की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है.

उल्लेखनीय है कि हाथरस छेड़छाड़ के मामले में समझौते का दबाव बनाने को लेकर आरोपी ने पीड़िता के पिता की दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. मामले में चार लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर नामजद आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं आज एडीजी जोन आगरा ने बाकी के फरार चल रहे तीन आरोपियों के खिलाफ 1 लाख 25000 का इनाम घोषित किया था. उसी क्रम में हाथरस पुलिस को बुधवार को 4:00 बजे 25 -25 हजार के दो इनामी अपराधी रोहिताश निखिल को गिरफ्तारी करने में सफलता मिली है.

Tags:    

Similar News