एसपी विनीत जायसवाल ने किया शराब के ठेकों का औचक निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक हाथरस के नेतृत्व में हाथरस पुलिस तथा आबकारी विभाग की संयुक्त टीमों द्वारा जनपद में देशी शराब के ठेको की सघन चैकिंग हेतु चलाया अभियान तथा स्वंय भी शराब के ठेको को चैक कर विक्रेताओ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

Update: 2020-11-21 10:55 GMT

 हाथरस : शासन के निर्देशानुसार अवैध शराब के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा जनपद हाथरस के समस्त थाना क्षेत्रो पर आबकारी विभाग के साथ संयुक्त रुप से सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

जिसके अन्तर्गत आज पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा जिला आबकारी अधिकारी सुबोध श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी नगर रुचि गुप्ता, प्रभारी कोतवाली कोतवाली हाथरस, आबकारी निरीक्षक के साथ स्वयं भी जनपद के विभिन्न देशी शराब के ठेको पर पहुंचकर शराब के ठेको के लाइसेंस, स्टाक रजिस्टर, शराब की बोतलो पर लगे बार कोड को स्कैन करके चैक किया गया. 

शराब के ठेका परिसरों व कैन्टींन की चैकिंग कर शराब के सैम्पल लिये गये. चैकिंग के दौरान सभी विक्रेताओ को निर्देशित किया गया कि निर्धारित मात्रा से अधिक शराब न बेची जाये. किसी भी प्रकार की अनियमितता पाए जाने पर सख़्त कार्यवाही की जाएगी.

Tags:    

Similar News