शराब के नशे में मास्टर जी बच्चों को पढाते नजर आये, वीडियो वायरल, महिला आयोग की अध्यक्ष ने प्रशासन से कार्यवाही की मांग की..

Update: 2022-10-02 12:23 GMT

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर के एक स्कूल की कक्षा में एक शिक्षक शराब के नशे में धुत नजर आ रहा है. इसके अलावा, शिक्षक को कक्षा में शराब की एक और कैन ले जाते हुए देखा जा सकता है जिसे उसने अपने डेस्क के पास रखा है। इस घटना को संबंधित व्यक्तियों के एक समूह द्वारा फिल्माया गया था, जिन्होंने शिक्षक को कथित तौर पर छात्रों के सामने शराब के नशे में पकड़ा था।

वीडियो में शिक्षक खुद का बचाव करते हुए बीयर की कैन छिपाते भी नजर आ रहे हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। "शराब के नशे में मास्टर जी बच्चे नशे की हालत में लड़कियों को पढ़ा रहे हैं।

.,सवीडियो हाथरस यूपी का बताया जा रहा है। अगर बच्चों के भविष्य के निर्माता शिक्षक ऐसा काम करते हैं, तो क्या बच्चों का भविष्य अच्छा हो सकता है? कार्रवाई करें? इस शिक्षक पर तुरंत @Uppolice," मालीवाल ने ट्वीट किया

Tags:    

Similar News