एमएलसी चुनाव के लिए सपा विधायक ने कसी कमर,भाजपा और प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप...

Update: 2020-11-23 12:07 GMT

शाहगंज ( जौनपुर ) सूबे के पूर्व मंत्री एवं शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेष यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकारों में शिक्षकों के हित के लिए महत्वपूर्ण कार्य किये गये थे। शिक्षा मित्रों को सहायक अध्यापक बनाया और वित्त विहीन शिक्षकों के मानदेय की व्यवस्था की। लेकिन भाजपा सरकार लगातार शिक्षक हितों पर हमले कर रही है। उन्होने कहा कि आज सूबे की जालिम हुकूमत किसानों मजदूरों और नौजवानों के हितों की लगातार अनदेखी कर रही है।

ललई यादव सोमवार को शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए आयोजित कार्यकर्ता समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार शिक्षकों का लगातार शोषण कर रही है। पिछले माह हुए उपचुनाव की चरचा करते हुए उन्होने भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये। कहा कि प्रशासन की ताकत के सहारे भाजपा मल्हनी विधान सभा का उपचुनाव जीतने की कोशिश कर रही थी। लेकिन जनता ने उनकी जमानत जप्त करवादी। यादव ने कहा कि मल्हनी उप चुनाव में पुलिस की गाड़ियों से शराब और पैसे बांटे जा रहे थे। लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर पार्टा प्रत्याशी लकी यादव को शानदार जीत हासिल हुई।

स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद मिला तो विधान परिशद में पढ़े लिखे यूवाओं की आवाज़ बुलन्द करूंगा। शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने शिक्षक हितों के लिए किये गये अपने लम्बे आंदोलन की चरचा की कहा कि मुलायम सिंह यादव शिक्षक थे बाद में वह राजनिति में आये। उन्हें शिक्षकों का हर दर्द पता था इस लिए सपा की सरकारों नें हमेषा शिक्षक हित में फैसले लिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव ने की संचालन हिसामुददीन ने किया । सभा के आयोजक यूवा नेता सैयद उरूज ने अतिथियों का स्वागत किया। विधानसभा अध्यक्ष अखण्ड यादव ने सभी के प्रति आभार व्ययक्त किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक पारस नाथ रजक, संजय यादव, सुफियान अहमद, भीम यादव, ़श्रवण जायसवाल, आरिफ हबीब खान, अलमास अहमद, गयासुददीन खान, श्याम बहादुर पाल, अजय विष्वकर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News