जौनपुर में प्रधान की हत्या के बाद फूटा गुस्सा, शव रखकर रोड किया जाम, पुलिस की जीप में तोड़फोड़

ग्राम प्रधान की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Update: 2021-02-16 12:34 GMT

जौनपुर जिले के सरायख्वाजा गांव के पास मंगलवार की दोपहर तीन बजे बाइक सवार बदमाशों ने मखमेलपुर के ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। ग्राम प्रधान की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। कई पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस की गाड़ियों पर पथराव कर दिया गया। जबरदस्त पथराव से बचने के लिए पुलिस वाले अपनी गाड़ी छोड़कर पैदल ही जान बचाकर भागते दिखाई दिये। कई महिला पुलिसकर्मी भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हुई हैं।

सोंधी शाहगंज ब्लाक के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव (50) मंगलवार को अपनी बाइक से जौनपुर शहर की तरफ आ रहे थे। सरायख्वाजा गांव के कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और फिर कनपटी के पास असलहा सटाकर गोली मार दी। इससे घटनास्थल पर ही राजकुमार की मौत हो गई।

सूचना पाकर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। सड़क पर आ-जा रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। अधिकारियों के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश हुई। ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश बना हुआ है.

Tags:    

Similar News