नरसंहार से दहला जौनपुर : एक घर में में मिली 5 लाशें, युवक ने पत्नी और 3 बच्चों को मारकर खुद की आत्महत्या!

जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

Update: 2023-07-05 08:25 GMT

यूपी के जनपद जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में आज सुबह-सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों का शव मिला है. बताया जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या की, फिर तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद उसने भी सुसाइड कर लिया. सुबह जब लोगों ने घर के अंदर शव पड़े देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि जयरामपुर गांव निवासी नागेश विश्वकर्मा ने बुधवार सुबह किसी बात को लेकर अपनी पत्नी राधिका (35) की पीट पीटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने तीन मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ा. बड़ी बेटी निकिता, बेटा आदर्श और तीन वर्षीय बेटी आयुषी की हत्या करने के बाद आरोपी नागेश (37) ने खुद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

एक बेड पर पड़े थे तीनों बच्चों के शव

बुधवार सुबह 10 बजे तक जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई सोनू विश्वकर्मा ने डायल-112 पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो घर के अंदर एक ही बेड पर तीनों बच्चों का शव पाया गया. बगल में चारपाई पर पत्नी राधिका का भी शव मिला. पत्नी के सिर पर चोट के निशान हैं. बच्चों का गला कपड़े की मदद से दबाया गया था.

Tags:    

Similar News