राष्ट्रवाद का मुखौटा लगाकर गुमराह कर रही है भाजपा, इस लोकसभा मे इकाई के आँकड़े मॆ सिमट जायेंगी : ललई

बसपा, सपा के मुखिया की संयुक्त रैली 7 मई को रचेगी इतिहास

Update: 2019-05-02 12:58 GMT

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक, पूर्व मंत्री एवं शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने विगत पाँच वर्षों में केवल जुमलेबाजी की है। विकास का कार्य दूर-दूर तक कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा है। यही नहीं राष्ट्रवाद का मुखौटा लगाकर राष्ट्रविरोधी ताकतों को वो चुनाव मैदान में अपनी पार्टी का टिकट देकर उतार चुकी है ऐसे में उसका असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है और यूपी का नया प्रधानमंत्री इस बार देश में बनने जा रहा है क्योंकि महागठबंधन 73 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कर इतिहास रचने जा रही है। उन्होंने कहा कि 7 मई को जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की संयुक्त रैली पूर्वांचल विश्वविद्यालय के पास स्टेडियम में होगी जिसमें सपा-बसपा गठबंधन एक नया इतिहास जिले में रचने जा रहा है।

नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले ही घोषणा किया है कि केंद्र में यदि हमारे गठबंधन की सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ होगा, बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। समाजवादी पेंशन योजना की तरह देश में पेंशन योजना को लागू किया जाएगा और सभी को सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि सदन में वे खुलेआम संविधान की धज्जियां उड़ाते हैं और पुलिस को खुली छूट दे रखी है कि वे निर्दोष लोगों को इनकाउंटर करें जबकि भाजपा के लोग ही पुलिस को खुलेआम मारते पीटते हुए कैमरे में कैद हो चुके है, ऐसे में प्रदेश में अराजकता का माहौल है यह जनता देख रही है।

उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत से अधिक सीटें गठबंधन जीत रही है। जौनपुर में आये यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में हजार से ज्यादा लोग नहीं जुट पा रहे हैं उसमें भी पुलिस और उनकी सुरक्षा में लगे लोग शामिल होते है। भाजपा सरकारें अपने वादे को पूरा नहीं कर पा रही हैं जो कि सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद यादव, बसपा के जोन कोआर्डिनेटर अमरजीत गौतम, धर्मेद्र मिश्रा, राकेश यादव, सुनील यादव, दलसिंगार यादव, राहुल त्रिपाठी, सभासद अलमास अहमद मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News