समाजवादी पार्टी के विधायक ललई यादव ने सात सरकारी अस्पतालों को लिया गोद

Update: 2021-06-23 11:41 GMT

शाहगंज, जौनपुर। समाजवादी पार्टी विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, को गोद लिया। गोद लिए जाने का पत्र जिलाधिकारी, सीएमओ को भेजा। गुरुवार को उन्होंने कहा कल दिनांक 22 जून को मैंने अपने पत्र के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज को गोद लिया था जिसकी सूचना आपको दी जा चुकी है मेरे क्षेत्र में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकला, राजकीय महिला चिकित्सालय शाहगंज, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमुनिया बिशुनपुर ताखा व मदरहा, आदि स्वास्थ्य केंद्रों की हालत अत्यंत दयनीय स्थिति में है। पिछले 4 वर्ष में इन स्वास्थ्य केंद्रों पर शासन प्रशासन द्वारा कोई सुविधा ऐसी नहीं उपलब्ध कराई गई जिससे मरीजों को उसका लाभ मिल सके।

ललई यादव ने पत्र के माध्यम से कहा मैं इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को गोद लेता हूं तथा मुझसे जो भी संभव होगा अपनी क्षेत्रीय विधायक निधि के माध्यम से इनमें सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा भविष्य में जब समाजवादी पार्टी की सरकार होगी तो इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त किया जाएगा ताकि मरीजों को इलाज के लिए बाहर न भटकना पड़े। मुझे विश्वास है कि आप अपनी देखरेख में तथा वहां पर इन केंद्रों पर नियुक्त सभी डॉक्टर व कर्मचारी पूरे मनोयोग से मरीजों की सेवा करने का काम करेंगे यदि कहीं मेरी आवश्यकता होगी तो आप मुझसे भी अवगत कराएंगे।

विधायक ललई यादव ने क्षेत्र के सभी अस्पतालों को गोद लेने की घोषणा कर लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। घोषणा के बाद क्षेत्रीय लोगों को सीएचसी, पीएचसी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलने की उम्मीद जागी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र अस्पतालों में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराई जाएंगीं, जिससे लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

Tags:    

Similar News