समाजवादी नेता मो. आजम खान ने दिया दान और डीएम जौनपुर की तारीफ़ की

सराहनीय कार्य कर रहे हैं जौनपुर के डीएम

Update: 2020-05-06 05:02 GMT

जौनपुर। समाजवादी अल्पसंख्यक सभा उ.प्र. के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी मोहम्मद आज़म खान एडवोकेट ने मंगलवार को डीएम दिनेश कुमार सिंह से मिलकर उन्हें एक पत्र सौंपते हुए 25 कुंतल भूसा दान किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री खान ने कहा कि डीएम जौनपुर प्रशासनिक एवं उच्च मानवीय मूल्यों के साथ सराहनीय कार्य कर रहे हैं। वह मनुष्य के साथ ही पशु-पक्षियों का भी ध्यान रख रहे है। उनके आह्वान पर मैंने 25 कुंतल भूसा दान किया है। साथ ही यह भी आश्वस्त किया है कि आगे भी मुझसे जो हो सकेगा मैं करने को तैयार रहूंगा।

मजदूरों से पैसे लिये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार को ऐसा नहीं करना चाहिए जिनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है उनसे पैसा लेना शर्मनाक है। प्रदेश की योगी सरकार सिर्फ कहने के लिए गरीबों, जरुरतमंदों, श्रमिकों की सरकार है असल में वह सिर्फ उद्योगपतियों का भला सोचने में लगी हुई है। इस घोर कृत्य की जितनी भी निंदा की जाय वह कम है। विदित हो कि शाहगंज तहसील क्षेत्र के खुटहन विकास खण्ड अंतर्गत गभिरन के रहने वाले श्री खान विगत कई दिनों से जनपद में ही जरुरतमंदों की सहायता में लगे हुए है। वह कईयों को राशन भी वितरित कर चुके है।

Tags:    

Similar News