जौनपुर में हत्या कर फेंकी गई अज्ञात लाश मिली, क्षेत्र में फैली सनसनी

Update: 2019-06-15 03:24 GMT

जौनपुर। मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के सरौना सुबानगर के बगीचे में एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक की हत्या कर लाश एक आम के पेड़ के नीचे फेंक दिया गया है। लाश को देखने से पता चल रहा है कि युवक को मारकर यहां लाकर फेंक दिया गया है। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने उसकी तलाशी लिया तो पांच सौ नगद आधार कार्ड, मोबाइल चार्जर, चश्मा मिला।

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के सुबानगर में स्थित आम के बगीचे में सुबह 7 बजे बकरी चरा रहे चरवाहों ने एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश देखी तो क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। धीरे धीरे आसपास के लोग अज्ञात लाश को देखने के लिए जुटने लगे लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

तब एक स्थानीय नेता लड़ाई सरोज ने मर यह कोतवाली को फोन कर लाश मिलने की सूचना दिया सूचना पर पहुंचे कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने लाश की पहचान कराना चाहा लेकिन पहचान नहीं हो सकी अज्ञात युवक की जामा तलाशी लेने के बाद उसकी जेब से एक आधार कार्ड, 500 नगद मोबाइल चार्जर एवं चश्मा मिला आधार कार्ड में कन्नड़ अथवा आंध्र भाषा में कोठालंन्का वेकेन्टेशवरलू पुत्र मंथूमोजारम आंन्ध्र प्रदेश लिखा हुआ है। 100 की दाहिनी आंख में बुरी तरह खून निकल रहा है खून सूख जाने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लाश को कहीं मार कर बगीचे में फेंक दिया गया है। पुलिस लाश की पहचान कराने में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News