जेसीबी और टेंपो में जबरदस्त टक्कर, एक महिला की मौत, अन्य के हाथ-पैर कटे

Update: 2019-09-22 10:59 GMT

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में टेंपो चालक की जल्दबाजी की वजह से एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि एक टेम्पो लगभग 10 यात्रियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था. रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सिक्स लेन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी बैक हो रही थी. इसी दौरान टेंपो चालक ने जेसीबी के पीछे से तेजी से अपना वाहन निकालने की कोशिश की, तब तक जेसीबी बैक हो चुकी थी और टेंपो उसके कटर की चपेट में आ गया।

जेसीबी के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया. इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए. उनमें से किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गए. सूत्रों ने बताया कि घायलों में दामिनी देवी, गीता देवी और जय प्रकाश को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और जेसीबी को कब्जे में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News