बुलंदशहर के मंदिर में साधुओं की हत्या पूर्व CM अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान

यंका गांधी वाड्रा ने भी राज्य में सत्तासीन BJP की योगी आदित्यनाथ सरकार से निष्पक्ष जांच का आग्रह किया है.

Update: 2020-04-28 07:21 GMT

लखनऊ : महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओ की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में एक मंदिर में दो साधुओं की हुई नृशंस हत्या पर अब राजनीति भी तेज हो गयी है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मामले में न्यायोचित कार्रवाई किए जाने तथा घटना का राजनीतिकरण नहीं किए जाने की मांग की है. अखिलेश यादव ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंदिर परिसर में दो साधुओं की नृशंस हत्या अति निंदनीय व दुखद है... इस प्रकार की हत्याओं का राजनीतिकरण न करके, इनके पीछे की हिंसक मनोवृत्ति के मूल कारण या आपराधिक कारण की गहरी तलाश करने की आवश्यकता होती है... इसी आधार पर समय रहते न्यायोचित कार्रवाई करनी चाहिए..."'



वहीं, लॉकडाउन के दौरान हो रहे जघन्य अपराधों पर चिंता ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी राज्य में सत्तासीन BJP की योगी आदित्यनाथ सरकार से निष्पक्ष जांच का आग्रह किया है.

वैसे, इन हत्याओं के आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है.

दरअसल, कथित चोरी का आरोप झेल रहे एक शख्स द्वारा सोमवार रात एक मंदिर परिसर में दो साधुओं की हत्या किये जाने के बाद पूरे इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. मंदिर परिसर में भरी पुलसबल तैनात है.


Tags:    

Similar News