अखिलेश य़ादव ने ओपी राजभर के लिए कह दी,य़ह बडी बात ,दोनो राष्ट्रीय अध्य़क्ष आमने सामने ।

Update: 2022-07-29 10:29 GMT

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है। अखिलेश ने अब कहा है कि राजभर के अंदर किसी और की आत्मा घुस गई है।

उनको झाड-फूंक करानी चाहिए

लखनऊ से निजी विमान से वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पहली बार आरोप लगा कि पैसे लेकर टिकट बांटे जा रहे थे। गठबंधन तोड़ने के लिए भाजपा ने दबाव बनाया था। ओम प्रकाश राजभर के एसी वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके अंदर किसी और की आत्मा प्रवेश कर गई है।

झाड़ फूंक से ठीक होगी

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि मैं चाचा का सम्मान नहीं कर पा रहा हूं तो इसलिए उन्हें स्वतंत्र किया है और वो अपनी पार्टी दोबारा बनाएं। रुद्राभिषेक की तस्वीर सामने आने पर कहा कि मुझे भाजपा से धर्म सीखने की जरूरत नहीं है। बाबा को चढ़ाने वाले दूध पर भी इन लोगों ने टैक्स लगा दिया।

बता दें कि पिछले दिनों समाजवादी पार्टी ने ओम प्रकाश राजभर से दो टूक शब्दों में गठबंधन तोड़कर चले जाने को कह दिया था।समाजवादी पार्टी ने ओपी राजभर के नाम चिट्ठी जारी करते हुए लिखा था कि ओम प्रकाश राजभर जी, समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा के खिलाफ लड़ रही है।

Tags:    

Similar News