CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, व्हाट्सप्प पर आया मैसेज, प्रशासन में मच गया हड़कंप!

फिलहाल गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मैसेज भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Update: 2020-05-22 07:09 GMT

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस के हेल्पलाइन 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है, जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मैसेज में योगी आदित्यनाथ को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है. फिलहाल गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मैसेज भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, गुरुवार देर रात 12.32 बजे 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया डेस्क के WhatsApp नंबर 7570000100 पर मोबाइल नंबर 8828453350 के माध्यम से एक मैसेज आया था. उस मैसेज में लिखा था, 'सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. वह एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन है.' इसके बाद मैसेज के बारे में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई.


 इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत अज्ञात पर एफआईआर दर्ज की गई है. जिस मोबाइल नंबर से मैसेज किया गया, पुलिस उसका रिकॉर्ड खंगाल रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की गहन तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

Tags:    

Similar News