कीर्ति फाउंडेशन :एक अनोखी पहल

इस अवसर पर बच्चों की प्रतिभा और कौशल विकास को प्रोत्साहित करने के लिए पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया जिसमे वंदना प्रथम, नीलू द्वितीय व अनिका पाठक तीसरे स्थान पर रहीं

Update: 2021-10-02 12:56 GMT

लखनऊ : 2 अक्टूबर गांधी जयंती व लाल बहादुर शास्त्री जयंती के अवसर पर कीर्ति फाउंडेशन द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमे बच्चो ने बड़ी संख्या मे अपनी सहभागिता दिखाई और बच्चों को गांधी जी व लाल बहादुर शास्त्री जी का जीवन परिचय एवं उनके देश के लिए किए गए योगदान के बारे मे बताया गया।

इस अवसर पर बच्चों की प्रतिभा और कौशल विकास को प्रोत्साहित करने के लिए पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया जिसमे वंदना प्रथम, नीलू द्वितीय व अनिका पाठक तीसरे स्थान पर रहीं।

इसके अतिरिक्त सभी प्रतिभागियों को फॉउन्डेशन की अध्यक्षा डॉ. कीर्ति पाण्डेय जी के द्वारा उनका उत्साहवर्धन करते हुए शिक्षण सामग्री, फल, मिठाई व चॉकलेट का वितरण किया गया।

नौनिहालों की जीवन शैली की दशा और दिशा बदलने के लिए सदैव प्रयासरत *कीर्ति फाउंडेशन* के तत्वाधान मे गांधी जयंती व शास्त्री जी की जयंती 2 अक्टूबर दिन शनिवार को विकास नगर, यूनिटी सिटी चौराहा के पास स्थित कीर्ति फाउंडेशन मे आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता मे उपहार पाकर बच्चों के चेहरे खिलखिला उठे।

इस अवसर पर फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉक्टर कीर्ति पाण्डेय ने फाउंडेशन मे अभूतपूर्व योगदान के लिए सभी सदस्यो, प्रतिभागियों एवं उनके माता पिता का धन्यवाद किया।

Tags:    

Similar News