लखनऊ: विवाद के बाद बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, भीड़ ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

लिस से बेखौफ दबंग संगीन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Update: 2021-03-17 08:02 GMT

लखनऊ : यूपी की राजधानी में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. पुलिस से बेखौफ दबंग संगीन वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. अपराध की ताजा वारदात काकोरी थाना इलाके के जेहता की है. यहां मंगलवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक सेल्समैन को गोली मार दी. गोलीबारी में घायल सेल्समैन बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया. लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के पास सौंप दिया.

वारदात से पहले सेल्समैन और आरोपियों के बीच विवाद भी हुआ था. घायल का नाम रोहित कश्यप (28) बताया जा रहा है. रोहित के पेट में गोली लगी है. दोनों के बीच लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है. बेगरिया काकोरी के रहने वाला रोहित जेहटा में शराब की दुकान पर सेल्समैन है. मंगलवार की शाम रोहित कश्यप दुकान पर बैठा था. तभी बाइक सवार तीन लोग आए और किसी बात को लेकर रोहित कश्यप से झगड़ा करने लगे. देखते ही देखते एक युवक ने रोहित के पेट में गोली मार दी. गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गोलीबारी के बाद दो लोगों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि रोहित कश्यप के पेट में गोली मारी गई है. रोहित के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि विवाद का कारण पैसों का लेनदेन लग रहा है. गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम विशाल यादव और विकास लोधी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags:    

Similar News