समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री व विधायक पारस नाथ यादव का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक

यह समाजवादी आंदोलन और मेरी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें. मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं.

Update: 2020-06-12 07:19 GMT

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव का निधन हो गया. उनके निधन की जानकारी सपा के बड़े नेता रहे शिवपाल यादव ने दी है, उन्होंने कहा कि उनका निधन मेरी व्यक्तिगत छति है इस कमी को हम कभी पूरा नहीं कर पायेंगे. 

शिवपाल यादव ने कहा कि वरिष्ठ समाजवादी नेता, पूर्व मंत्री व विधायक पारस नाथ यादव जी के निधन की खबर से स्तब्ध और दुःखी हूं. यह समाजवादी आंदोलन और मेरी व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें. मैं शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं.


अभी सात जून को पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने उनके आवास पर जाकर उनके हालचाल लिए और उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली. 

CM योगी आदित्यनाथ ने विधायक एवं राज्य सरकार के पूर्व मंत्री श्री पारस नाथ यादव जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए स्व. श्री पारस नाथ यादव जी के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, सपा विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव छोटे पुत्र के साथ लखनऊ से मुंबई के लिए रवाना हुए थे. इसके साथ ही उनके बड़े पुत्र व सपा नेता लकी यादव भी अपने सहयोगियों के साथ वाराणसी एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुए थे. उसके बाद कोरोना से पहले ही वापस आ गये थे, आज उनका निधन लखनऊ लखनऊ आवास पर हुआ है. 

पूर्व कैबिनेट मंत्री को है ये समस्याः

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ को प्रोस्टेड की प्राब्लम है. इसकी के काऱण उनके दाहिने पैर में सूजन आ जा रही है. इसके अलावा मूत्रमार्ग में भी समस्या है. इसी के चलते वह मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. मुंबई के कोकिलाबेन हास्पिटल में उन्हें आज का अपाइंटमेंट मिला है.

दाहिने पैर में सूजन, मूत्र मार्ग में है दिक्कतः

अभी कुछ दिन पहले भी मंत्री पारसनाथ ने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से अपील की है कि वे इस समय घबराएं नहीं, उन लोगों की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के बल पर वे शीघ्र ही सबके साथ होंगे.


Tags:    

Similar News