समाजवादी पार्टी ने जारी की सोशल मीडिया गाइडलाइन्स, जानिए क्या हैं निर्देश

Update: 2021-07-31 06:16 GMT

आगामी वर्ष में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में हर पार्टी अपनी जनता के बीच पैठ बनाने में लगी है वही कई मायनों में  इस बार ये चुनाव बहुत ही दिलचस्प होने जा रहा है. क्योंकि भाषा,शब्दों की मर्यादा बनी रहे इसके लिए समाजवाटी पार्टी ने गाइडलाइन जारी की है।

समाजवादी पार्टी अपने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि व्हाट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर तथा अन्य डिजिटल प्लेटफार्म अनुशासित, मर्यादित, शालीन और संयमित भाषा का ही प्रयोग करने के निर्देश दिए हैं। सार्वजनिक जौर पर कोई भी अभद्र, मानहानिकारक और विद्वेषपूर्ण टिप्पणी को पार्टी अनुशासनहीनता की श्रेणी में है, इससे सबको बचना है।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने सभी जिला व महानगर अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, निर्वतमान अध्यक्ष, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, सदस्य, ब्लाक प्रमुख, सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारियों को पत्र लिखकर इस आशय का निर्देश दिया है। लिखा है कि हमारी किसी भी टिप्पणी या पोस्ट से किसी पर अनर्गल आक्षेप ना हो। पार्टी नेता के खिलाफ कोई बात आए तो उसे भी आगे ना बढ़ाएं। इस तरह के कृत्यों से पार्टी और नेतृत्व की छवि प्रभावित होती है।

Tags:    

Similar News