संजय सिंह आप डरिये नहीं, हम आपके साथ है - ओमप्रकाश राजभर

राज्य सभा सांसद संजय सिंह द्वारा पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज को उठाने पर योगी सरकार ने मुकदमा दर्ज कर इस आवाज को दबाने की कोसिस की है,

Update: 2020-08-14 13:08 GMT

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहाॅ कि यूपी सरकार तानाशाही रवैये के साथ काम कर रही है। एक जाति को सम्मान देकर बाकी जातियों को टारगेट कर उनके अधिकारों को लूट रही है। जैसा कि ज्ञात है राज्य सभा सांसद संजय सिंह द्वारा पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज को उठाने पर योगी सरकार ने मुकदमा दर्ज कर इस आवाज को दबाने की कोसिस की है, क्यो कि भाजपा भारतीय झूट पार्टी सबका साथ सबका विकास का माला जपती हैं समाज के पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वर्गों का थाने तहसिल ब्लाक मुख्यालय सचिवालय में प्रतिनिधित्व की बात करने पर मुकदमा दर्ज करना भाजपा का चाल चरित्र चेहरा उजागर हो गया। इस आवाज को दबाने के लिए मुकदमा दर्ज कर डराने की कोसिस कर रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य सभा सांसद संजय सिंह आप डरिये नही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व भागीदारी संकल्प मोर्चा इस आवाज को दबने नही देनी क्यों न योगी सरकार हम सभी को जेल में डाल दे। हम सब लोग पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज को उठाते रहेंगे अगर जेल भी जाना पड़ेगा हम पिछे हटने वाले नहीं है। आज पूरे प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्थ होती जा रही है। चारों तरफ अपरहण, लूट, हत्या, बलात्कार की घटनायें सामने प्रतिदिन आर रही है। 24 करोड़ जनता की सुरक्षा देने के बजाय योगी सरकार नाकामी छुपाने लगी है। आय दिन सरकार के विधायक, सांसद, मंत्री कोई पत्र के माध्यम से तो कोई सोशल मिडिया के माध्यम से जन सरोकार से जुडे़ मुद्दे को उठाने पर सरकार में हो रही उपेक्षा के खिलाफ आवाज उठा रहे है।

यह जग जाहिर है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा गांव गरीब किसान मजदूर व्यपारी नौवजवान पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचितों के हक अधिकार की आवाज को किसी भी किमत पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी दबने नहीं देगी। पूरे प्रदेश में सुहेलदेव भारतसी समाज पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं पिछड़े दलित अल्पसंख्यक श्रमिक मजदूर नौवजवान किसान बेरोजगार के उपर हो रहे अन्याय अत्याचार व वी0पी शर्मा के आयोग के विरोध में दिनांक 17 अगस्त, 2020 को प्रदेश के समस्त जनपदों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेगी।  

Tags:    

Similar News