असली कार्यकर्ता दरी बिछाने वाला अपना काम और फलाने जी -ढीमाके जी की सेवा जारी रखें !

बीजेपी के मेयर उम्मीदवारों की सूची जारी, कई की उम्मीद को लगे पंख तो कई को लगा झटका

Update: 2023-04-23 16:58 GMT

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिए बाकी बचे सात नगर निगम के मेयर उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इस सूची में जहां कुछ अपनी सल्तनत बरकरार रख पाए तो कई इस मामले में हार गए। सूची में कानपुर और बरेली मेयर अपनी टिकिट बरकरार रख पाए तो वहीं गाजियाबाद, अयोध्या , शाहजहांपुर अपनी टिकिट को कटने से नहीं रोक पाए। 

भाजपा की महापौर लिस्ट का मामला

जहां कानपुर में संघ ने पूरी ताक़त लगाई लेकिन मामला फेल निकला और प्रमिला पाण्डेय की लॉटरी लग गई जिससे उनकी टिकिट बरकरार बनी रही है। जबकि संघ के लिये से वास्तविक समर्पित परिवार को टिकिट नहीं मिल सका। 

अयोध्या में ज़मीन के मामले में फँसे ऋषिकेश उपाध्याय का टिकट कट गया, वहीं चर्चित महंत राजूदास को झटका लगा उन्हे भी टिकिट नहीं मिला जबकि टिकट GP त्रिपाठी को मिल गया है। 

गाजियाबाद में सुनीता दयाल ने ताक़त दिखाते हुए चर्चा में आगे चल रहीं सुनीता दयाल को टिकट मिल गया जबकि मौजूदा मेयर आशा शर्मा का टिकट कट गया। 

बरेली में इन्वर्टिस वाले उमेश गौतम का जलवा बरकरार रहा और उनको ही एक बार फिर से टिकिट मिला।

शाहजहांपुर में शाम को साइकिल की सवारी त्यागने वाली अर्चना वर्मा को टिकट मिल गया जबकि बीजेपी के कार्यकर्ता टिकिट की बाजी में हार गए। 

बाक़ी असली भाजपाई दरी बिछाने वाला अपना काम और फलाने जी -ढीमाके जी की सेवा जारी रखें। साथ ही बीजेपी ही नहीं किसी भी राजनैतिक दलों में कार्यकर्ता की साख हमेशा गिरती है। 

Tags:    

Similar News