यूपी में दो सगे भाइयों ने बहन को छेड़ने वाले मुश्ताक को कुल्हाड़ी से काट डाला

सूबे के राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

Update: 2020-11-24 09:24 GMT

राजधानी लखनऊ से सटे हुए इलाक़े मोहनलालगंज में हुई एक ख़ौफ़नाक वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है।दो सगे भाइयों ने मिलकर गांव के ही एक युवक की हत्या कर दी है।जिस युवक की हत्या हुई है उसके पर हत्यारोपियों की बहन को छेड़ने का आरोप है।पुलिस ने हत्यारोपी दोनों भाइयों और माँ को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, भवानीखेड़ा ग्राम निवासी ट्रक चालक मुश्ताक अली ने रविवार दोपहर गांव के ही रहने वाले गोलू रावत की बहन से छेड़खानी और अभद्रता की। मौके पर मामला किसी तरह शांत हो गया, लेकिन देर शाम गोलू रावत अपने भाई गुड्डू के साथ बहन से की गई अभद्रता का कारण पूछने मुश्ताक अली के घर पहुंचा। दोनों पक्षों में बातचीत के दौरान विवाद बढ़ कर गाली-गलौज तक पहुच गया।

मोहनलालगंज के थाना प्रभारी जी.डी. शुक्ला के मुताबिक, कहासुनी के बीच मुश्ताक अली ने गोलू की मां और बहन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिस बात से बौखलाए गोलू ने अपने भाई के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से मुश्ताक के सिर पर कई वार किए। मुश्‍ताक की वहीं गिरकर मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मुश्ताक ने गोलू रावत की मां को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थीं, जिससे नाराज होकर गोलू की मां ने आक्रोश में आकर गोलू के हाथों में कुल्हाड़ी थमा दी। इसके बाद यह घटना हुई।

Tags:    

Similar News