यूपी बीजेपी कार्यालय पर नेताओं का जमावड़ा, कोर ग्रुप की बैठक शुरू, बीएल संतोष ले रहे है बैठक

संगठन मंत्री बीएल संतोष बीजेपी और संघ नेताओं के साथ बैठक पर बैठक कर रहे है।

Update: 2021-06-22 12:55 GMT

लखनऊ : यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी पार्टी जुट गई है तथा पार्टी के अंदर असंतुष्ट चल रहे नेताओ को भी विधानसभा चुनाव से मानाने और साधने की तैयारी शुरू हो गई है इसी क्रम में बीजेपी के संगठन मंत्री बीएल संतोष लखनऊ में कैंप कर रहे है और बीजेपी और संघ नेताओं के साथ बैठक पर बैठक कर रहे है।

सीएम योगी जो 5 साल में कभी केशव मौर्या के घर नहीं गए वह आज केशव मौर्या से मिलने उनके घर जा पहुंचे, कहा गया की वह केशव मौर्या के पुत्र और पुत्रवधू को आशीर्वाद देने गए थे, जबकि राजनीतिक पंडित इसके अलग ही मायने निकाल रहे है.

बीजेपी कार्यालय में मीटिंग शुरू हुई है जिसमे सरकार और संगठन से जुड़े सभी बड़े नेता पहुँचे है जो अपनी बात संगठन मंत्री के सामने अपनी बात रखेंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण राय भी रखेंगे अब देखना यह होगा की इस बैठक के बाद क्या बाहर निकलकर आता है, बैठक में शामिल होने आए नेता कुछ नहीं बोलने से बचते दिखे।

बीजेपी की इस कोर कमेटी की बैठक में सीएम योगी,स्वतंत्रदेव सिंह के साथ दोनों डिप्टी सीएम,सभी कैबिनेट मंत्री शामिल हुए इसके अलावा BJP के सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी मीटिंग में मौजूद रहेंगे बीएल संतोष की अध्यक्षता में यह मीटिंग हो रही है .

Tags:    

Similar News