दो लड़कियों की प्रेम कहानी : रात में सड़क पर घूम रही थीं दोनों, पुलिस ने रोका तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Update: 2022-07-17 12:02 GMT

मैनपुरी में शनिवार की रात पुलिस ने दो युवतियों को संदिग्ध परिस्थिति में घूमते हुए देखा तो उनसे पूछताछ की। उन्होंने जो बताया, उसे सुनकर पुलिसकर्मी भी चौंक गए। कन्नौज की रहने वाली युवती ने कहा कि वह अपनी समलैंगिक प्रेमिका से मिलने के लिए आई है। जब कन्नौज पुलिस से जानकारी ली तो पता चला कि उक्त युवती के अपहरण का मामला दर्ज है।

शनिवार की रात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कन्नौज की रहने वाली एक युवती पहुंची। उसने एक घर में मौजूद युवती को अपने साथ लिया और वहां से निकल गई। कुछ देर बाद पुलिस ने दो युवतियों को घूमते देखा तो रोककर पूछताछ की। कन्नौज की रहने वाली युवती ने पुलिस को जो कुछ भी बताया, उसे सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

मामला इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह के सामने आया। कन्नौज की रहने वाली युवती ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती से उसकी मुलाकात मेले में हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर मुलाकात होने लगीं। अब उनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो चुकी है, वह एक-दूसरे के साथ ही अब पूरी जिंदगी गुजारना चाहते हैं।

कन्नौज में दर्ज है अपहरण का मुकदमा

समलैंगिक संबंध का मामला सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मियों को जांच और पूछताछ में लगाया गया। वहीं जब कन्नौज पुलिस से जानकारी ली गई तो पता चला कि युवती के अपहरण का मामला उसके पिता द्वारा दर्ज कराया गया है। जानकारी मिलने के बाद रविवार की सुबह कन्नौज पुलिस भी कोतवाली आ गई। युवती से पूछताछ करने के बाद टीम उसे न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए साथ ले गई।

पुरुष जैसा बनाया हुलिया

कन्नौज से आई युवती ने अपना हुलिया भी पुरुष जैसा ही बना रखा है। पहली बार देखने से तो कोई भी धोखा खा सकता है। जींस-शर्ट पहने युवती मैनपुरी की रहने वाली समलैंगिक प्रेमिका के हाथ में हाथ डाले नजर आई। वहीं साथी युवती का पहनावा आम लड़कियों की तरह ही है। बातचीत के दौरान भी दोनों एक-दूसरे से प्रेमी-प्रेमिका की तरह की पेश आ रहे थे।

पिता पर लगाए गंभीर आरोप

कन्नौज की रहने वाली युवती ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने बताया कि पिता उसका यौन शोषण करते हैं। जिस वजह से भी वह घर पर नहीं रहना चाहती। बताया कि पिता ने उसे नाबालिग बताकर मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि वह बालिग हो चुकी है और अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है। वह किसी भी कीमत पर अब पिता के घर पर नहीं जाएगी।

इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह ने बताया कि युवती के अपहरण का मामला कन्नौज में था, उसे कन्नौज पुलिस की सुपुदर्गी में दिया गया है। वहां उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

साभार AMARUJALA

Tags:    

Similar News