नहर में कूदे शिक्षा मित्र का शव बरामद, परिवार में मचा कोहराम

Update: 2023-09-14 03:59 GMT

मैनपुरी: जनपद के घिरोर इलाके के रहने वाले शिक्षा मित्र ने दो दिन पहले नहर में छलांग लगा दी थी। उसका शव अब मैनपुरी जिले के एलाऊ में बरामद हो गया है। पुलिस ने नहर से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। शव मिलने की जनकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

क्या था मामला 

रिश्तेदारी से लौट कर आए शिक्षा मित्र ने नहर पुल पर खड़े होकर छलांग लगा दी। शिक्षामित्र को डूबता देख आसपास से भीड़ एकत्रित हो गई। बचाने के लिए मौजूद लोगो ने रस्सा डालकर प्रयास किया, लेकिन रस्सा छोटा होने के कारण बचाने में असफल रहे। इसके चलते ग्रामीण अब तलाश कर रहे हैं। औछा थाना क्षेत्र के पड़रिया निवासी सुरेश चंद ( 55 ) गाँव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर तैनात थे। सोमवार को घिरोर के गांव ओय में अपने चचेरे भांजे मुकेश के यहां शांति पाठ में शामिल होने अपने छोटे पुत्र आशीष कुमार के साथ बाइक पर गए थे। शांति पाठ होने के बाद लड़का आशीष कुमार के साथ घिरोर गोल चक्कर तक आए वहां से पिता सुरेश चंद्र को लड़के ने टेंपो पर बिठा कर घर भेज दिया और स्वयं बाइक से 1 शिकोहाबाद चला गया।

शिक्षामित्र सुरेश चंद्र जौहरी नगर स्कूल पर उतर गए। उतरने के बाद गृह कलेश के चलते कानपुर ब्रांच नहर पर पहुंच कर पुल से छलांग लगा दी। नहर में कूदता देख लोग एकत्रित हो गए। नगला मई निवासी प्रधान पति बलराम सिंह ने रस्सा डालकर बचाने का प्रयास किया लेकिन रस्सी छोटी होने के कारण बचाने में असफल रहे। आखिर कार फिर कुछ देर बाद डूब जाने के बाद उछले ही नही जिसके चलते वहां मौजूद लोगो द्वारा वीडियो भी बना लिया गया।

पुत्र के थैले में चुपचाप रख दिया था मोबाइल

शिक्षामित्र सुरेश चंद ने अपने पुत्र आशीष कुमार के थैला में ही अपना मोबाइल कितने समय रख दिया यह आशीष कुमार को जानकारी भी नहीं हुई लेकिन शिकोहाबाद पहुंचते ही जब देखा तो पिता सुरेश चंद का मोबाइल थैला में रखा हुआ था। कुछ ही समय बाद सूचना मिली की पिता ने जोहरी नगर नहर पुल पर छलांग लगा दी है।

Tags:    

Similar News