मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने किया यह वीडियो शेयर, पूछे पीएम मोदी से पांच सवाल!

Abbas son of Mukhtar Ansari share this video share

Update: 2019-02-17 10:57 GMT

मऊ विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने एक सवाल पीएम मोदी से पूंछ लिया है जिसका जबाब शायद वो दे नहीं पायेंगे न ही उनके पास इसका कोई उत्तर है. अब्बास ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर करके उनसे सवाल किया है और कहा कि पीएम मोदी जी आप गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के इन पांच सवालों का जबाब दो. 


यह वीडियो तबका है जब पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और पीएम के उम्मीदवार की चर्चा शुरू हो चुकी थी. उसमें उन्होंने कई बार केंद्र की तत्कालीन मनमोहनसिंह सरकार पर बड़े गंभीर आरोप भी लगाये थे. चूँकि अब उस जिम्मेदारी पर पीएम मोदी खुद है. तो जबाब उन्हीं को देना है. यह बात अब्बास ने देश के शहीदों को लेकर कही है. अब्बास का कहना है कि जब आप इस पद पर नहीं थे तो अपने यह सवाल पूंछ लिए थे. अब तो आप इस पद पर हो तो आपस ज्यादा अच्छा जबाब कौन दे सकता है. 

अब्बास ने किया है ये वीडियो शेयर 


Full View

अब्बास ने जवानों की शहादत ओर कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों के शहादत पर खिराजे अकीदत पेश करता हूँ. मैं शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द स्वस्थ हो.

अब्बास ने कहा कि  CRPF के जवानों पर हमला, हमारे "देश" के ऊपर हमला है, देश का बच्चा बच्चा, अब "बयान" नहीं "बदला" चाहता है. भारत सरकार जवाबी कार्रवाई करे और पाकिस्तान और आतंकियों को जड़ से खत्म करे. एक सैनिक के शहीद होने पर उसके परिवार के लोग फक्र से सिर ऊंचा रखते हैं लेकिन उन्हें पीड़ा भी होती है. एक शहीद का परनाती होने के चलते मैं यह समझ सकता हूं. आदरणीय प्रधानमंत्री जी अब समय आ गया है जब देश के वीर शहीदों का बलिदान व्यर्थ नही जाने दिया जाये और पाकिस्तान और आतंकवादियों को सबक सिखाया जाए। आखिरकार शहीदों के बलिदान व्यर्थ होगा या सरकार इसपर कोई कड़ा कदम उठाएगी.

Similar News