मुख्तार अंसारी का इनामिया शूटर गिरफ्तार, 13 साल से था फरार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी का इनामी शूटर रामदुलारे को 13 साल बाद गिरफ्तार करने में कामयाही हासिल की है।

Update: 2023-10-06 09:24 GMT

मुख्तार अंसारी का इनामिया शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश के बाहुबली कहे जाने वाले माफिया मुख्तार अंसारी को बड़ा झटका लगा है। मुख्तार की टीम के नजदीकी और 25 हजार के इनामी शूटर रामदुलारे को 13 साल बाद पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। रामदुलारे उर्फ दुलारे मन्ना सिंह हत्याकांड में गवाह राम सिंह मौर्या और गनर की हत्या मामले में शामिल था। साल 2010 के बाद से ही शूटर रामदुलारे फरार चल रहा था। गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे रामदुलारे को चंदौली से गिरफ्तार किया है। साथ ही, इसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस 32 बोर बरामद किया है।

गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार की सात अक्टूबर को सुनवाई

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर मामले में दर्ज एक केस में गाजीपुर जिले की एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में मुख्तार का बयान सात अक्टूबर को दर्ज होगा। सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसले के लिए 22 अगस्त की तिथि तय कर दी थी, लेकिन सहायक शासकीय अधिवक्ता नीरज श्रीवास्तव ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया कि कुछ साक्षी सबूत उन्हें पेश करना है। इसके लिए उन्हें अवसर दिया जाए और इस आधार पर उनके प्रार्थना-पत्र को स्वीकार करते हुए न्यायालय ने भी मौका दिया, लेकिन तब से इस मामले की सुनवाई चल रही है।

क्या कहा पुलिस ने

अधीक्षक अविनाश पाण्डेय के निर्देशन में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के कम में एसओजी, सर्विलांस व थाना दक्षिण टोला पुलिस ने गुरुवार रात्रि 10 बजे के चेकिंग के दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर मतलपुर मोड़ के पास से मुख्तार अंसारी के गिरोह आईएस 191 का नजदीकी व मन्ना सिंह हत्याकांड में गवाह राम सिंह मौर्या व गनर की हत्या मामले में सह अभियुक्त था। वह वर्ष 2010 से गैंगस्टर एक्ट में फरार था। पुलिस द्वारा उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उसके कब्ज से एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद किया गया।

Also Read: यूपी के गांवो में भी देनी होगी 24 घंटे बिजली, नहीं तो... बिजली विभाग को योगी सरकार की चेतावनी

Tags:    

Similar News