अयोध्या मामले में बाहुबली मुख़्तार अंसारी का बड़ा बयान!

मुख़्तार अंसारी सुप्रीमकोर्ट के फैसला का स्वागत किया है.

Update: 2019-11-10 07:38 GMT

देश का सबसे बड़ा विवाद शनिवार को खत्म हो गया जब सुप्रीम कोर्ट ने सुबह 10.30 बजे अयोध्या केस पर अपना फैसला सुनाया. इस ऐतिहासिक फैसले के मद्देनजर अयोध्या के चप्पे चप्पे की सुरक्षा बढ़ाई गई थी, साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू की गई है. फैसले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और तमाम धार्मिक संगठनों ने फैसले का स्वागत करने और शांति बनाए रखने की अपील की है. जबकि इस फैसले को लेकर मऊ विधायक मुख्तार अंसारी ने बयान दिया है.

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गये फैसले पर मऊ विधायक मुख्तार अंसारी ने बयान दिया है. उन्होंने इस विषय में कहा कि अयोध्या पर आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय से आये फ़ैसले का हम स्वागत करते है। अब बेरोजगारों को हर साल दो करोड़ रोजगार, विकाश, शिक्षा और स्वास्थ्य को और बेहतर बनाने की दिशा में, सेना के जवानों को सम्मान,किसान की माली हालत सुधारने व उपज की दोगुनी कीमत देने की बात कही है. 

उन्होंने कहा है कि बुनकर भाईयों की समस्याओं को हल करने, महंगाई को कम करने और गरीबी को खत्म करने जैसे मुद्दों पर सरकार द्वारा किये गये वादों पर काम हो साथ ही साथ पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित, अतिदलित भाईयों से किये गये वादों को पूरा करने की जरूरत है. देश में आपसी भाईचारा मजबूत हो इस पर सरकार मजबूती से पहल करें. देश की और प्रदेश की जनता में सरकार को विश्वास बहाल करने की भी जरूरत है. 

Tags:    

Similar News