मुख्तार अंसारी के बरी होने पर मऊ में दिखी हिंदू मुस्लिम एकता, व्यापारी भाईयों ने बाँटी मिठाईयां, मंदिरों में लगे देवी देवताओं के जयकारे

Update: 2019-07-04 06:38 GMT

मऊ: बुधवार को मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफजाल अंसार के सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद गुरुवार को उनकी विधानसभा मऊ सदर के मशहूर शीतला देवी के मंदिर मे युवा समाजसेवी औऱ व्यापारी पियूष जायसवाल ने मंदिर मे जाकर मुख्तार अंसारी के कृष्णानंद राय हत्याकांड मे बाइज्जत बरी होने पर पूजा अर्चना की और शीतला माता सहित अन्य देवी देवताओं को प्रसाद चढ़ाकर मुख्तार अंसारी के जल्द रिहाई के लिये प्रार्थना की. 

पीयूष जायसवाल ने कहा कि आज बड़ी खुशी का दिन है गरीबों के मसीहा को न्याय मिला और ये असत्य पर सत्य की जीत है पिछले 14सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय मिलेगा हम सबने भगवान जी से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हुई है. 

इसलिए हम सभी शीतला माता सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने आये और प्रार्थना करने आये है कि बाकी मुकदमों मे भी बरी होकर मुख्तार अंसारी जल्द हम लोंगों के बीच आये. मुख्तार अंसारी गरीबों के मसीहा और बेजुबानों की आवाज है। सतीश गुप्ता अभिषेक सिंह, राहुल गुप्ता, अनिल गुप्ता, रामअवध साहनी, अनिल तिवारी, मनीष सिंह, रानू सिंह, किशन निषाद, ऋषि मौर्या, सत्यम जायसवाल आदि सभी ने मुख्तार अंसारी के बरी होने पर हर्ष व्यक्त करके सबको मिठाईयां खिलाई. 

Tags:    

Similar News