मऊ में शूटर हरिकेश यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Update: 2019-11-19 03:24 GMT

मऊ जिले में जनपद पुलिस ने सोमवार को पूर्वांचल के कई बड़े गैंगों के सक्रिय शूटर और एक लाख के इनामी बदमाश हरिकेश यादव उर्फ मास्टर को ढेर कर दिया. मुठभेड़ की खबर मिलते ही आजमगढ मंडल के डीआईजी मनोज तिवारी मऊ जनपद पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मुख्तार गैंग का सक्रिय शूटर है, जो गैंग में नये बदमाशों को ट्रेनिंग दे कर भर्ती करने का काम करता था.

आजमगढ मंडल के डीआईजी मनोज तिवारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर अपराधी हरिकेश यादव उर्फ मास्टर पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. मारे गए बदमाश का पूर्वाचल में मास्टर के रुप में काफी खौफ था. इसने कई अपराधियों को प्रशिक्षित किया है. लूट, हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, डकैती इसका मुख्य पेशा बताया जाता था. इसके उपर 34 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. पूर्वांचल के कई जनपदों में यह वांछित रहा है.

बैंक लूटने जा रहा था हरिकेश यादव

पुलिस के मुताबिक सोमवार को हरिकेश यादव बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था. इस दौरान जब पुलिस पार्टी ने रोका तो उसने फायर झोक दिया. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी और इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक बदमाश एक लाख का इनामियां है और गैंगेस्टर है. वह जिले का सबसे दुर्दान्त और वाछिंत अपराधियों में से एक था. मुख़्तार अंसारी के अलावा वह कई अन्य माफियाओं के लिए भाड़े पर हत्या की वारदात को अंजाम देता था.

Tags:    

Similar News