युवा मोर्चा के कार्यकताओ ने कॉलेज में जाकर जमकर हंगामा किया अवैध हथियारों से फायरिंग की CCTV में कैद

Update: 2019-02-16 12:04 GMT

सागर रस्तोगी 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक फॉर्मेसी के छात्र द्वारा पाकिस्तान के सर्मथन में सोशल मीडिया पर स्टेट्स पोस्ट करने पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकताओ ने कॉलेज में जाकर जमकर हंगामा किया, और अवैध हथियारों से फायरिंग की गई, घटना की गम्भीरता को देखते हुए सिविल लाइन पुलिस भी मोके पर पहुँच कर जांच में जुट गई है.


मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित एमआईटी कॉलेज में दोपहर एक बजे उस समय हंगामा हो गया. जब भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं और कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच मारपीट शुरू हो गई, दोनो तरफ से जमकर लात घुसे चल रहे थे, और कॉलेज परिसर में भगदड़ मची हुई थी. इस हंगामे के दौरान कुछ लोगो ने अवैध तमंचों से फायरिंग भी की. जो मोबाइल के वीडियो में कैद हो गई. फायरिंग की सूचना पर कुछ देर बाद पुलिस भी मोके पर पहुँच गई, और जांच में जुट गई हैं.


दअरसल मामला बेहद ही सवेदनशील निकला एमआईटी कॉलेज की फॉर्मेसी विभाग के फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले छात्र मुजस्सिन गनी ने विवादित पोस्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद के समर्थन में पोस्ट लगाई गई थी. जिसे सर्च करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एमआईटी कॉलेज पहुँच गए, और उक्त पाकिस्तानी प्रेमी छात्र के विषय में मालूमात कर ही रहे थे , की किसी बात पर दोनों तरफ से विवाद बढ़ गया ,और मारपीट होने लगी.


जिसके बाद हंगामा मच गया, कुछ लोगो द्वारा इस बीच अवैध तमंचों से फायरिंग भी की.जो मोबाइल में कैद हो गई हैं, हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मोके पर पहुँच गया, और पूरे घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की बात कह रहे है.वही अपने आप को घिरता देख कॉलेज प्रसासन भी पूरी जांच में सहयोग के लिए सामने आकर तैयार हो गया है.

Tags:    

Similar News