भीषण दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत, एक घायल, मच गया कोहराम

Update: 2019-09-02 01:52 GMT

मुरादाबाद-चन्दौसी हाईवे पर कुंदरकी में शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई, परिणामस्वरूप कार सवार महिला समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कार चालक को उपचार के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक एक ही परिवार के हैं। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम होलपुर गांव के रहने वाले गुड्डू की छोटी बहन की ससुराल कुंदरकी के थाना क्षेत्र के मझोली गांव में है। मानसिक रूप से बीमार बीमार छोटी बहन दो दिन से लापता थी। शनिवार देर रात उन्हें बहन के बारे में जानकारी मिली। गुडडू शनिवार रात परिजनों के साथ वैेगनआर कार से बहन की ससुराल जा रहा था। अभी वे कुंदरकी कस्बे के पास बाईपास के समीप पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टैक्टर-ट्राली में घुस गई। जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में फूल जहां (40) पत्नी मौ कासिम, गुड्डू (20) पुत्र नोखा, रूबी (38) पत्नी मोहम्मद सदीक, मुहम्मद रफी (36) पुत्र अच्छा, फातया (4) पुत्री जुल्फिकार निवासीगण गांव होलपुर मूंढापांडे की मौत हो गई।


Tags:    

Similar News