दोहरे हत्याकांड से दहला मुरादाबाद, साधू समेत एक अन्य की सिलेंडर से कुचल कुचल कर हत्या

Update: 2019-10-29 03:55 GMT

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र मे में दीपावली की रात श्मशान के नजदीक रहने वाले साधु सहित दो लोगो की कुचल कर की गई निर्मम हत्या ने हड़कम्प मचा दिया है, सूचना मिलने पर आसपास के लोगो की भीड़ भी मौके पर जुट गई और पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है

ठाकुरद्वारा के लोगो की सुबह बेहद दर्दनाक खबर के साथ हुई. दरअसल कस्बे के एक कोने पर बने कांशीराम नगर के नजदीक शमशान के बाहर बने मकान में रहने वाले गिरी बाबा और एक अज्ञात व्यक्ति की बदमाशो ने गैस के सिलेंडर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई. दो लोगो की हत्या ने पूरे इलाके मे हड़कम्प मचा दिया है.

सूत्रों के अनुसार गिरी बाबा वहाँ रह कर तंत्र मंत्र से इलाज करने का काम करते थे, और देर रात अज्ञात बदमाशों ने दोनों का सिर कुचल कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ साथ एसपी देहात भी मोके पर पहुँच गए और मामले की गम्भीरता को देखते हुए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वार्ड टीम को बुलवाकर जांच मैं जुट गए है. घटना स्थल पर दोनों की बॉडी आसपास ही पड़ी हुई मिली है, और हत्या में प्रयुक्त सिलेंडर कुछ दूर पड़ा हुआ है. इस मामले मे जानकारी देते हुए एसपी देहात उदय शंकर ने बताया कि पुलिस की तीन टीम बना कर जांच शुरू कर दी गई है, जल्दी ही हत्यारो को पकड़ लिया जायेगा. 

Tags:    

Similar News