मुरादाबाद डीपीआरओ के खिलाफ नोएडा में रिपोर्ट दर्ज

Update: 2020-09-23 07:45 GMT

नोएडा: मुरादाबाद जिले जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO) पर नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है. यह रिपोर्ट उनकी पत्नी ने दर्ज कराई. DPRO राजेश सिंह पर पत्नी ने कई एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें मारपीट शोषण की धाराओं में दर्ज हुई है एफआईआर. 

पत्नी ने रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ा था.  धोखा देकर दूसरी शादी करने का भी आरोप लगाया गया है. फिलहाल राजेश कुमार मुरादाबाद में जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO) के पद पर तैनात है. 

बता दें कि एक सप्ताह पहले राजेश कुमार ने अपनी पत्नी को बताया कि मुझे कोरोना हो गया है लिहाजा में अब चौदह दिन तक घर नहीं आ सकता हूँ. उधर राजेश कुमार एक युवती को लेकर नोएडा के बगल के जिले गाजियाबाद में रहने लगे. चूँकि उनका एक फ़्लैट नोइडा में और एक गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में है. पत्नी ने यकायक राजनगर वाले फ़्लैट एम् जाने का मन बनाया कि कई दिन हो गए घर देखा जाय. 

जब पत्नी वहां पहुंची तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. क्योंकि उनके पति एक अन्य महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पत्नी ने रंगे हाथ पकड लिया था. उनका माथा ठनका कि इन्हें तो आज दस दिन से कोरोना है तो ये घर में एक अनजान युवती के साथ क्या कर रहे है. उसके बाद उस दिन से लेकर अब तक मामला शांत पड़ा रहा . आज अचानक पत्नी ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

Tags:    

Similar News