सांप्रदायिक संघर्ष के एक मामले में भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन मुजफ्फरनगर जिले में भेजे गए भेजे

Update: 2022-11-22 12:40 GMT

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में 20 वर्ष पूर्व हुए एक सांप्रदायिक संघर्ष के मामले में भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है भाजपा नेता सुनील दर्शन सहित डेढ़ दर्जन से भी अधिक लोगों पर थाना नगर कोतवाली में सांप्रदायिक संघर्ष के मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था 2002 से यह मामला कोर्ट में विचाराधीन था जिसमें कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भाजपा नेता कोर्ट में पेश नहीं हो सके थे जिसके चलते नोटिस के बाद जैसे ही आज भाजपा नेता सुनील दर्शन कोर्ट में पेश हुए थे जिन्हें कोर्ट ने जेल भेज दिया है नेता सुनील दर्शन को जेल भेजे जाने के बाद भाजपा संगठन में हड़कंप मचा हुआ है

जनपद मुजफ्फरनगर में वर्ष 2002 के यानी 20 वर्ष पुराने एक मामले में भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सुनील दर्शन को आज कोर्ट ने पेशी के बाद जेल भेज दिया। इस मामले में अभी कुछ दिन पहले लगभग एक दर्जन आरोपी जेल जा चुके हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2002 में दशहरे की शाम श्रीराम शोभायात्रा के दौरान मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बकरा मार्केट में मस्जिद के सामने दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे, जिसके बाद जमकर संघर्ष हुआ था। इस मामले पुलिस ने दोनों पक्षों के लगभग डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ 147, 148, 149, 307 341, 427, 353 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। इसी मामले में मंगलवार को भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन को जेल जाना पडा है। इससे पहले भी सुनील दर्शन कवाल दंगे में भी जेल जा चुके हैं सुनील दर्शन के जेल जाने के बाद भाजपा संगठन में हड़कंप मचा हुआ है।

सांप्रदायिक संघर्ष के एक मामले में भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन भेजे गए भेजे

Tags:    

Similar News