UP : मुजफ्फरनगर में बीजेपी नेता के हत्यारोपी को मारी गोली

हत्या के मुकदमे के संबंध में न्यायालय बाइक पर तारीख पर जा रहे थे तभी कार सवार बदमाशों ने बाइक के आगे कार को रोककर दोनों भाइयों पर गोलियां बरसा दी.

Update: 2020-12-23 12:23 GMT

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम पावटी खुर्द झाल के निकट कार सवार बदमाशों ने बाइक पर तारीख पर जा रहे दो भाइयों पर गोलियां बरसा दी. जिसमें एक भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे भाई ने ईख के खेत में कूदकर अपनी जान बचाई.

वहीं घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी ली.

दरअसल मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम मुथरा निवासी कंवरपाल व रविन्द्र सहारनपुर जनपद के थाना देवबन्द क्षेत्र के बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या के आरोप में जेल गए थे. वर्तमान में वह जेल से जमानत पर बाहर चल रहे थे. आज उसी हत्या के मुकदमे के संबंध में न्यायालय बाइक पर तारीख पर जा रहे थे तभी कार सवार बदमाशों ने बाइक के आगे कार को रोककर दोनों भाइयों पर गोलियां बरसा दी. जिसमें एक भाई ने ईंख के खेत में घुस कर अपनी जान बचाई जबकि दूसरा भाई कँवरपाल गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा वहीं पुलिस ने गंभीर रूप से घायल कँवरपाल को सीएचसी चरथावल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर हालत होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया वहीं पुलिस आगे की छानबीन में जुट गई है.

Tags:    

Similar News