मुजफ्फरनगर : जैन इंटर कॉलेज में विद्यार्थियों के लिए एक टॉयलेट ब्लॉक का हुआ निर्माण

जिसका लोकार्पण मुख्य अतिथि संजीव बालियान (राज्यमंत्री भारत सरकार) एवं विशिष्ठ अतिथि दीपक जैन एवं नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल के कर कमलों द्वारा किया गया

Update: 2019-07-20 14:40 GMT

मुजफ्फरनगर : रोटरी क्लब मिडटाउन द्वारा रोटरी फाउण्डेशन ग्राण्ट के अन्तर्गत जैन इण्टर कॉलेज मेरठ रोड, मुजफ्फरनगर के विद्यार्थियों के लिए एक टॉयलेट ब्लॉक का निर्माण कराया गया। जिसका लोकार्पण मुख्य अतिथि संजीव बालियान (राज्यमंत्री भारत सरकार) एवं विशिष्ठ अतिथि दीपक जैन एवं नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल के कर कमलों द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि डा. संजीव बालियान ने इस अवसर पर कहा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी नारा लाये गये पता मिशन में रोटरी क्लब मिटाउन बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। रोटरी क्लब मिडटाउन की यह पहल बहुत ही सराहनीय है। रो. दीपक जैन जी ने कहा कि प्रत्येक रोटेरियन अपने सामर्थ्य के अनुसार राष्ट्रहित में अपने द्वारा दिये गये अंशदान के माध्यम से कार्य कर रहा है। हम जो भी दान देते है उस दान के बदले रोटरी फाउंडेशन विभिन्न ग्रान्ट के माध्यम से कम्प्यूटर लैब .शौचालय, ई - लर्निंग सेन्टरल फर्नीचर, रो लेकर अनेको कार्यो के लिए हमें ग्रान्ट देता है। उसी कड़ी में आज इस टॉयलेट लकि का निर्माण कराया गया है।

मुजफ्फरनगर विधायक कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि रोटरी क्लब वास्तव में एक प्रभावी समाजसेवी संस्था है जो कि विभिन्न समाजिक कार्यों के माध्यम से लगातार मुजफ्फरनगर के लिए कार्य करता रहता है। रोटरी क्लब मिडटाउन के अध्यक्ष विपुल भटनागर जी ने रो. सुनील अग्रवाल, नवनीत गोयल जी का इस टेयिलेट के निर्माण में सहयोग के लिए आभार व्यक्त करता है और उन्होंने कहा कि इस वर्ष ग्लोबल ग्रान्ट के माध्यम से लगभग 21 प्राथमिक विद्यालयों में शौचालयों का निर्माण करायाजाना प्रस्तावित है। इसके साथ - साथ कई प्राथमिक विद्यालयों में कम्प्यूटर लैब , स्मार्ट क्लास , सौलर लैल्प आदि की स्थापना भी क्लब के माध्यम से करायी जायेगी।

उन्होने इस अवसर पर गत वर्ष अध्यक्ष रोो भुवनेश गुप्ता जी का भी आभार करते हुए कहा कि यह टॉयलेट ब्लॉक इनके कार्यकाल में ही पास हुआ था। कार्यक्रम का संचालन सचिव अंकुर गर्ग व कोषाध्य अंकित मित्तल (सीए) ने संयुक्त रूप से किया कार्यशग में सर्वश्री रो कुश पुरी, उमेश गोयल एडवोकेट रो. आकाश गर्ग आकाश बंसल रो.राकेश राठी, रो. प्रगति सी.ए,  हर्ष पुरी आदि उपस्थित रहे 

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News