क्रांति सेना ने फूंका शिव सेना नेता संजय राउत का पुतला

Update: 2020-09-07 10:16 GMT

मुजफ्फरनगर (अंकित कुमार ) : यूपी के मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के प्रकाश चौक पर आज क्रांति सेना ने महिलाओं पर व फिल्म अभिनेत्री कंगना रावत पर दिए गए। अर्नगल बयान पर व शिवसेना नेता संजय राउत का चप्पलों से पीटकर पुतला फूंका और क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए काफी देर तक प्रकाश चौक पर क्रांति सेना ने हंगामा किया।

आपको बता दें क्रांति सेना पिछले कुछ महीनों से पहले तक शिवसेना की इकाई में कार्य करते थे जिन्होंने अब त्यागपत्र देकर क्रांति सेना के नाम से नया संगठन खड़ा किया और उसी की अगुवाई में शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला फूंका।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थानां सिविल लाइन क्षेत्र के प्रकाश चौक का है क्रांति सेना के नगर प्रमुख लोकेश सैनी ने कहा कि जो शिवसेना बाला साहब ठाकरे के समय में कट्टर हिंदूवादी पार्टी हुआ करती थी और बहन बेटियों के सम्मान की लड़ाई लड़ती थी।  उसी शिवसेना का नेता संजय राउत आज बहन बेटियों का अपमान कर रहा है और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनावत को महाराष्ट्र में न घुसने की खुलेआम धमकी दे रहा है।

क्रांति सेना ने आज विरोध करते हुए संजय राउत के पुतले को पहले चप्पलों से पीटा और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रर्दशन किया और संजय राउत शिवसेना नेता का पुतला फूंक कर शिवसेना को चेता दिया है कि अब उसकी गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।वही क्रांति सेना के नगर प्रमुख लोकेश सैनी ने कहा कि शिव सेना को शेर नही दो बिल्लियां चला रही है।

Tags:    

Similar News