मां-बेटी की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया चौकाने वाला खुलासा! आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ऐसा क्या हुआ कि कर दी दोनों की हत्या?

अभियुक्त द्वारा प्रेम प्रसंग में की गयी थी माँ व बेटी की हत्या

Update: 2023-12-28 14:51 GMT

 मुजफ्फरनगर की थाना बुढाना पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग में की गयी माँ व बेटी की हत्या के वांछित अभियुक्त को 24 घण्टे के अन्दर गढी सखावतपुर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में बुढ़ाना पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त ने किया चौकाने वाला खुलासा!

अभियुक्त द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि मेरा मुकेश पुत्री विजय कुमार निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर के साथ पिछले 4-5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी मुकेश के परिवार वालो को भी थी। जिन्होने मुझे मुकेश से दूर रहने के लिये कहा था लेकिन मेनें मुकेश से मिलना बन्द नहीं किया तथा मैं उसे लगातार फोन करता था इस बात की जानकारी उसके घर वालो को हो गयी थी। मुकेश के परिवारजनो ने उसकेे साथ मारपीट की गयी जिसके पश्चात मुकेश ने मुझसे बात करना बन्द कर दिया। फिर मुकेश ने जनपद शामली के कण्डेला गांव में एक फैक्ट्री में काम करना शुरु कर दिया तथा कम्पनी के सुपरवाईजर सचिन से बात करना शुरु कर दिया, तथा मेरा फोन उठाना बन्द कर दिया जिससे मैं बहुत परेशान हो गया। और दिनाक 25/26-12-23 की रात को मैने मुकेश का फोन मिलाया तो उसका फोन बिजी आ रहा था, मुझे शक हो गया कि यह उसी सुपरवाईजर से बात कर रही है तो मैं गुस्से में रात्रि 02 बजे मुकेश के घर पहुच गया मुकेश के सर के पास उसका मोबाईल रखा था मैने मोबाईल चैक किया तो डायल कॉल में पहला नम्बर सचिन का आ रहा था जिसे देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैने मुकेश का गला दबाकर उसेे मार दिया तथा बगल की चारपाई पर मुकेश की मां मिथलेश लेटी थी मुझे शक हो गया कि अगर यह बच गयी तो मेरा ही नाम लिखवाएगी इसलिये मैने उसे भी गला दबाकर मार दिया भागते समय मुकेश की बड़ी बहन बबली जाग गयी और उसने मुझे भागते हुए देख लिया ।

बीते 26 दिसम्बर को विजय कुमार पुत्र झींगा निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर द्वारा अपनी पत्नी मिथलेश व पुत्री मुकेश की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो जाने पर शव का पोस्टमार्टम कराने हेतु प्रार्थना पत्र दिया गया जिसके आधार पर थाना बुढ़़ाना पुलिस द्वारा मृतकाओ के शवो की पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी गयी।

इसके उपरान्त दिनांक 27.12.23 को वादिया बबली पुत्र विजय कुमार निवासी ग्राम हरियाखेडा द्वारा थाना बुढाना पर लिखित तहरीर देकर अवगत कराया गया कि पंकज पुत्र महावीर निवासी ग्राम हरियाखेडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर द्वारा 25/26.12.23 की रात्रि में मेरी माता मिथलेश व बहन मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है। तहरीर के आधार पर थाना बुढाना पर मु0अ0स0 580/23 धारा 302 भादवि0 पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु थाना बुढाना पर पुलिस टीमो का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 28.12.2023 को वांछित हत्याभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।


Tags:    

Similar News