बुढ़ाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई हत्या के संबंध में पीड़ित पक्ष ने मीडिया सेंटर पर प्रेस वार्ता कर दी घटना क्रम की पूरी जानकारी

10 दिन पूर्व रात के समय पैसों के लेन देन को लेकर जो आरोपियों के द्वारा पीड़ित पक्ष के साथ खूनी खेल खेला गया था.

Update: 2019-08-22 12:56 GMT

मुजफ्फरनगर के शिव चोक स्तिथ मीडिया सेंटर पर थाना बुढाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व लेन देन को लेकर हुई मारपीट व हत्या के संबंध में पीड़ित पक्ष ने आज प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि अब से 10 दिन पूर्व रात के समय पैसों के लेन देन को लेकर जो आरोपियों के द्वारा पीड़ित पक्ष के साथ खूनी खेल खेला गया था.

पीड़ित पक्ष ने आरोपी युवकों को 1 लाख 70 हजार रुपये उधार दिए हुए है पैसों का देने का समय आया तो रात्रि के समय पीड़ित पक्ष आरोपी युवक के घर पहुँचा और अपने पैसे की मांग की. इस दौरान इरशाद ने अपने समस्त लोगों को बुलाकर पुलिस की मौजूदगी में पीड़ित पक्ष के लोगो पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें 15 लोग घायल हो गए.

वहीं, इस बीच बचाव म आए एक व्यक्ति के सिर में रॉड लगने से उसकी मौत हो गयी थी। अगर इस मामले में पुलिस चाहती हो बहुत कुछ कर सकती थी लेकिन उस दिन पीटने वाले लोग आगे आगे और पुलिस पीछे पीछे चल रही थी। हमे न्याय चाहिए और मुल्जिमो को फांसी की सजा दिए जाने की मांग करते हैं।

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट 

Similar News