Muzaffarnagar News::दो करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने को भाई की सुपारी देकर मरवा दिया.. 10 लाख मे सुपारी किलरो ने दिया वारदात को अंजाम

Muzaffarnagar Kuldeep blind murder mystery.

Update: 2023-08-19 17:39 GMT

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर पुलिस ने कुलदीप हत्याकांड की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री खोल दी है। पुलिस के अनुसार कुलदीप की हत्या उसके मौसेरे भाई अरविन्द जॉनी ने करोड़ों की प्रॉपर्टी हथियाने के लिए सुपारी देकर कराई थी। पुलिस ने इस मामले में 4 बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव बढेड़ी के जंगल में 4 अगस्त की रात को कुलदीप नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक की मां ब्रिजेश पत्नी स्व. राजवीर निवासी ग्राम बढेडी ने उसके भांजे अरविंद उर्फ जॉनी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बावजूद मामले का खुलासा नहीं हो सका था।

2 करोड़ की प्रॉपर्टी हथियाना चाहता था आरोपी..

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि कुलदीप हत्याकांड की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री खोलने के लिए थाना छपार सहित तीन टीमों का गठन किया गया था। उन्हें बताएं कि पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कर हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि कुलदीप की हत्या उसके मौसेरे भाई अरविंद उर्फ जानी निवासी मौलाहेडड़ी ने कराई थी। अरविंद उर्फ जोनी कुलदीप की 2 करोड़ की प्रॉपर्टी हथियाना चाहता था। कुलदीप उप्स प्रॉपर्टी का अकेला वारिस था।

10 लाख रुपए की दी थी सुपारी...

एसपी सिटी ने बताया कि अरविंद ने हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 10 लाख रुपए में सुपारी दी थी। उन्होंने बताया कि 50 हजार रुपये एडवांस दिए गए थे। बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी लुकमान पुत्र नूरदीन निवासी ग्राम बिलासपुर थाना नई मंडी, तासीन पुत्र लाला निवासी ग्राम सोरम थाना शाहपुर और साहिर पुत्र अलमूदीन निवासी ग्राम मोलाहेडी थाना मन्सूरपुर एवं सोनू पुत्र ब्रहमचन्द निवासी ग्राम मोलाहेडी थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया।उन्होंने बताया कि अरविन्द उर्फ जोनी ने कुलदीप की सम्पत्ति हड़पने के उद्देश्य से 10 लाख रुपये में लुकमान, तासीन, साहिर, सोनू उपरोक्त तथा आबिद पुत्र मौशम निवासी माण्डी थाना तितावी, काला और साजिद उर्फ मास्टर पुत्र इलाहू निवासी बिलासपुर थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर आदि के साथ कुलदीप की हत्या करने का सौदा किया था।

Tags:    

Similar News