मुज़फ़्फ़र नगर पुलिस ने आसिफ हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को एक तमंचा दो जिंदा कारतूस व मृतक की एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया है।

Update: 2020-09-04 11:17 GMT

मुज़फ्फरनगर (अंकित कुमार) : यूपी के जनपद  मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली पुलिस ने आसिफ हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को एक तमंचा दो जिंदा कारतूस व मृतक की एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया है।

जनपद मुज़फ्फरनगर में शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर एक युवक आसिफ पुत्र नसीम की सम्राट इंटर कॉलेज के पीछे अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूचना मिलने पर पहुँची शहर कोतवाली पुलिस ने मर्तक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वही इस घटना के संबंध में मर्तक के परिजनों की तरफ से 8 आदमियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर शहर कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया था।

वही, इस पूरे घटना का खुलासा करते हुए पुलिस लाइन स्तिथ सभागर कक्ष में एसएसपी अभिषेक यादव ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 23/8/2020 को मिमलाना रोड पर सम्राट इंटर कॉलेज के पीछे एक युवक की अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान आसिफ पुत्र नसीम निवासी महमुदनगर थानां सिविल लाइन के रूप में हुई थी। घटनाक्रम के पश्चात मर्तक के भाई की तरफ से 8 आदमियों के विरुद्ध कार्यवाही को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिस पर शहर कोतवली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो अभियुक्तों को चरथावल तिराहे से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम मनव्वर उर्फ बबल पुत्र सलीम निवासी दधेडु कला थानां चरथावल व मोनू उर्फ सुलेमान पुत्र मोहम्मद उस्मान निवासी लद्धावाला थानां शहर कोतवाली है,अभियुक्तों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया।

जब ये मृतक की एक्टिवा को चरथावल तिराहे से कही अन्य जगह खुर्द बुर्द करने के लिए ले जा रहे थे।पकड़े गए अभियुक्तों के पास से पुलिस टीम ने 1 तमंचा नाजायज 315 बोर व दो जिंदा कारतूस 315 बोर व मर्तक की एक्टिवा भी बरामद की है।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी घटना स्थल से सीसीटीव फुटेज व मोबाइल डिटेल के आधार पर की गई है। वही पकड़े गए अभियुक्तों से जब हत्याकांड की वजह पूछी गयी तो इन्होंने बताया कि मर्तक की ओर इनकी आपसी रंजिश चल रही थी जिस वजह से इन्होंने अपने साथियों के साथ प्लैन बनाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पकड़े गए दोनो अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है और दोनों ही अभियुक्तों पर जनपद के अन्य थानों पर कई मुकदमे पंजीकृत है। अभी दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जल्द ही इस हत्याकांड में शामिल अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और साथ ही आप लोगो को ये भी बताया जाएगा कि इस हत्याकांड में किस व्यक्ति का क्या क्या रोल रहा।

Tags:    

Similar News