मुजफ्फरनगर : खतौली में बस की चपेट में आकर युवक की मौत

खतौली में लगातार आए दिन बड़े हादसे हो रहे हैं.

Update: 2023-12-23 07:38 GMT

मुजफ्फरनगर : जनपद में सड़क हादसों में खतौली एक्सीडेंट का बड़ा हब बना हुआ है. खतौली में लगातार आए दिन बड़े हादसे हो रहे हैं. खतौली में बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आपको बता दे कि जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली में लगातार सड़क दुर्घटना से आए दिन हो रही मौतों में जिम्मेदार किसको कहा जाएगा? बड़े वाहनों का दिन में गुजरना बहुत ही निंदनीय माना जा रहा है. इसी तरीके से आज भी एक दिल दहलाने वाला सड़क हादसा देखने को मिला. एक युवक अपने रास्ते से चलकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था वहीं तेज रफ्तार बस की चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी. जब पैदल चलने वाला आम नागरिक भी अब सुरक्षित नहीं देखे जा रहे हैं बड़े वाहनों का दिन से निकलना और किसी भी तरीके से रोकथाम ना होना यह भी बहुत निंदनीय माना जा रहा है. एक महीने के अंदर 4 से 5 एक्सीडेंट हो जाना बहुत ही बड़ी बात है.

खतौली बस स्टैंड के सामने एक व्यक्ति पैदल रोडवेज बस स्टैंड के सामने गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार बस में आकर उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आगे की अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुट गई.


Tags:    

Similar News