मुजफ्फरनगरः वीडियो कॉल से तलाक पर पुलिस की बडी कार्यवाई, एसएसपी ने बोली ये बडी बात!

पीड़ित ने बताया की इस बीच आरोपी पति ने उसकी जमकर बेल्ट से पिटाई भी की। पीड़ित फिलहाल गर्भवती है।

Update: 2018-10-23 08:24 GMT

शंकर शर्मा


मुजफ्फरनगर :
यूपी में मुजफ्फरनगर में वीडियो कॉल से तीन तलाक, रेप और हलाला के मामले में पुलिस ने आज बडी कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने अपने पति पर विदेश से वीडियो कॉलिंग करके पहले तीन तलाक देने का आरोप लगाया, तथा तीन तलाक देने के बाद उसके पति ने उससे रेप किया और फिर से निकाह करने के लिए वो उस पर अपने भाई से हलाला करने का दवाब बना रहा था। पीड़ित ने बताया की इस बीच आरोपी पति ने उसकी जमकर बेल्ट से पिटाई भी की। पीड़ित फिलहाल गर्भवती है।

इस मामले में आज एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी पति को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ भी की गई।

गौरतलब है कि सुजडू गांव के इदरीश ने अपनी बेटी नुसरत जंहा का निकाह 7 दिसंबर 2017 को मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के कुकड़ा निवासी महबूब खान के साथ किया था। शादी के बाद नुसरत को उसके ससुराल वाले दहेज के नाम पर परेशान करने लगे। शादी के एक माह बाद नुसरत का पति महबूब खान काम के सिलसिले में कतर चला गया। कुछ दिनों बाद वह कतर से से फ़्रांस चला गया।

पति के विदेश जाने के बाद ससुराल वाले नुसरत के साथ मारपीट करने लगे। जब नुसरत ने अपने पति को अपनी तकलीफ बताई तो उल्टा उसने उसे ही डांट दिया। 25 जुलाई 2018 मेहबूब ने नुसरत को फ़्रांस से वीडियो कॉलिंग की और कहा की मैं तुझे तलाक़ दे रहा हूं। मौलवी से फतवा लेने के बाद नुसरत जंहा का पति महबूब खान अपनी पत्नी पर अपने भाई के साथ हलाला करने का दबाव बनाने लगा जो नुसरत को मंजूर नहीं था। जिसके बाद वह अपने घर चली आई। 

Similar News