मुजफ्फरनगर में घर से बारात निकलते समय हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे की जीजा और भांजे को लगी गोली, एक की मौत

Update: 2022-05-10 03:50 GMT

मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बडसू में घर से बारात निकलने के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे का रिश्तेदार व उसका तीन वर्ष का बेटा घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली पर पहुंचाया है। जहां से घायल पिता-पुत्र को परिजनों ने मोदीपुरम एवं खतौली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मोदीपुरम के अस्पताल में भर्ती युवक की मौत हो गई। इससे विवाह की खुशियां देखते ही देखते मातम में तब्दील हो गईं।

मिली जानकारी के मुताबिक रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बडसू में राशन डीलर रविंद्र के पुत्र अभिषेक की घुड़चढ़ी हो रही थी। मंगलवार को जनपद सहारनपुर के गंगोह थाना के गांव कसैढ़ीमें बरात जानी थी। घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के परिवार का एक युवक तमंचे से हर्ष फायरिंग कर रहा था। घुड़चढ़ी में दूल्हे की बहन का पति सोनू निवासी गांव आजमपुर जिला सहारनपुर अपने तीन वर्षीय बेटे के साथ शामिल था।

इसी दौरान हर्ष फायरिंग में एक गोली सोनू के पेट में जा लगी, जबकि उसकी गोद में तीन वर्षीय उसके पुत्र भोला के माथे और घुटने पर गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया। चींख-पुकार सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई और गांव में अफरातफरी मच गई।

सूचना पर रतनपुरी इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते सोनू को मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई। उसके पुत्र का खतौली के निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। बताया गया है कि सोनू अपने परिवार में इकलौता था।

थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि हर्ष फायरिंग के मामले की जांच की जा रही है। घटना से संबंधित कोई तहरीर नहीं आई है। हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हुई है। वीडियो रिकार्डिंग या अन्य माध्यम से हर्ष फायरिंग करने वाले की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News