बारिश से टूटकर गिरे पेड से टकराई ईको, एक की मौत 11 घायल

Update: 2022-10-11 06:01 GMT

आंधी-बारिश के बीच सफर जानलेवा साबित हो रहा है। एक दिन पहले सितारगंज हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर बरेली के तीन युवाओं की जान चली गई थी। वहीं, अब बरेली हाईवे पर बारिश के बीच टूटकर गिरे पेड़ से ईको टकरा गई। हादसे में अलीगढ़ से मजदूरी कर लौट रहे एक श्रमिक की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य को मामूली चोट आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव निवासी राम अवतार पुत्र वंशीधर मजदूरी करते थे। वह गांव के ही विजयपाल, प्रेमपाल, मदनलाल, अर्जुन, लाखम, राम सिंह, रामस्वरुप, छुट्टन समेत दर्जन भर अन्य लोगों के साथ कुछ समय पहले धान की कटाई का काम करने के लिए अलीगढ़ गए थे।

वहां से काम निपटाकर रविवार को वापस घर के लिए रवाना हुए। बरेली पहुंचने के बाद सभी ईको में सवार होकर पीलीभीत के लिए रवाना हुए। लगातार तीन दिन से हो रही बारिश के चलते बरेली हाईवे पर शिवपुरिया मोड़ पर एक आम का पेड़ टूटकर गिर गया था। जैसे ही श्रमिकों की ईको शिवपुरिया मोड़ पर पहुंची वह सड़क पर गिरे आम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में रामअवतार की मौत हो गई,

जबकि उसके अन्य साथी घायल हो गए। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। शिनाख्त कर परिवार वाले भी बुला लिए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद उनके परिजन साथ ले गए। इंस्पेक्टर जहानाबाद प्रभास चंद ने बताया कि हादसे में एक ग्रामीण की मौत हुई है। सूचना पर टीम पहुंची थी। क्रेन की मदद से पेड़ को हटवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News